inner_banner

देवदूत बनकर आये है राकेश पांडेय : फ्री ऑक्सीजन दे रहे है कोविद मरीजों को

  • ब्रावो फाउंडेशन जिलेवासियों को फ्री ऑक्सीजन सिलिंडर उपलब्ध करा रहा

News24 Bite

May 3, 2021 9:41 am

Oxygen Man Rakesh Pandey who has saved lives. कोरोना महामारी की दूसरी लहर देश में कोहराम मचा रखा है। कोरोना संक्रमितों की संख्या रोज नए रेकॉर्ड बना रही है। मरने वालों की संख्या में बेतहासा वृद्धि हो रही है। कोरोना संक्रमण के इस भयावह दौर में लोग दवा, बेड और ऑक्सीजन के लिए दर-दर की ठोकरे खा रहे है, ऑक्सीजन की किल्लत के कारण लोग तड़प-तड़प कर मर रहे है। सरकार असहाय महसूस कर रही है।

ऐसे में मोतिहारी के राकेश पांडेय ऑक्सीजन की कमी से तड़प रहे लोगो के लिए देवदूत बनकर उभरे है। उनकी फाउंडेशन ब्रावो फाउंडेशन जिलेवासियों को फ्री ऑक्सीजन सिलिंडर उपलब्ध करा रहा है। साथ ही साथ कोविद-19 मरीज को फ्री दवाइयां भी उपलब्ध कराई जा रही है।

ब्रावो फाउंडेशन (Bravo foundation) के तरफ से एक नंबर 7004493764 भी दिया गया है जिसपर आप कॉल कर सहायता ले सकते है।

सेनेटाइजर की मशीने लगाई जा रही

ब्रावो फाउंडेशन की तरफ से इस माहमारी के दौर में लोगो के बिच फ्री मास्क और सेनेटाइजर बांटा जा रहा है। साथ ही साथ जिले के विभिन्न स्वास्थ्य चिकित्सालय में सेनेटाइजर की मशीने लगाई जा रही है।

बता दे, मोतिहारी जिले के सरोत्तर गावं के रहने वाले राकेश पांडेय (Rakesh Pandey) ब्रावो फार्मा के सीएमडी है, साथ ही साथ वे ब्रावो फाउंडेशन भी चलाते है जिसके तहत वे अब तक हजारो गरीब और असहाय लोगो की मदद कर चुके है। चंपारण के लाल से मशहूर राकेश पांडेय इस कोरोना जैसे आपदा में किसी फरिस्ते से कम नहीं है। जो कार्य हमारे जनप्रतिनिधियों को करना चाहिए वे सारे काम श्री पांडेय कर रहे है।

Advertisement
Advertisement
ad-s
ad-s