inner_banner

दुःखद : दानापुर पीपा पुल को तोड़ पिकअप गाड़ी गंगा में गिरी, एक परिवार के 9 की मौत

  • ड्राइवर के अलावा गाड़ी की छत पर बैठे 2 लोग ही जिंदा बचे

News24 Bite

April 23, 2021 11:34 am

PATNA. इस वक्त बिहार की राजधानी पटना से सटे दानापुर से एक बेहद ही दर्दनाक खबर आ रही है जहां पीपा पुल से अनियंत्रित होकर एक पिकअप गाड़ी गंगा में समा गई। इस हादसे में एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि ड्राइवर और जीप के ऊपर बैठे 2 लोग किसी तरह तैरकर बाहर निकल गए।

मरने वालों में रामाकांत सिंह (66 वर्ष), अरविंद सिंह (50 वर्ष), गीता देवी (55 वर्ष), अनुरागी देवी (65 वर्ष), गायत्री देवी (50 वर्ष), सरोज देवी (50 वर्ष), आशीष कुमार (10 वर्ष), मधु कुमारी (14 वर्ष) और शिव कुमार (12 वर्ष) शामिल हैं।

जानकारी के अनुसार, अकिलपुर दियारा में 21 अप्रैल को मदन सिंह के पुश्तैनी गावं में तिलक समारोह था। इसी परिवार का घर दानापुर के नासरीगंज में भी है। शादी 26 अप्रैल को नासरीगंज से होनी थी। शादी मदन सिंह के बेटे राकेश कुमार की थी। इसी को लेकर सामान के साथ घर के 12 सगे-संबंधी दानापुर पीपा पुल के रास्ते नासरीगंज आ रहे थे। इसी बीच गाड़ी पीपा पुल से अनियंत्रित होकर गंगा नदी में गिर गई। इस हादसे में घर के 9 लोगो की मौत हो गई जबकि ड्राइवर मुकेश कुमार के अलावा गाड़ी की छत पर बैठे 2 लोग ही जिंदा बचे।

लोगो के मुताबिक जीप के अंदर जितने लोग थे, वह उसी के अंदर बैठे रह गए और गंगा के पानी में दम घुटने से उनकी मौत हो गई। वजन के कारण गाड़ी कुछ ही मिनट में अंदर समा गई। सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन ने गोताखोरों की मदद से 1 घंटे तक सर्च ऑपरेशन चलाया। घटनास्थल से कुछ दूर पर सवारी जीप गंगा में 25 फीट की गहराई पर मिली। इसके बाद पीपा पुल पर आई JCB ने गंगा से जीप को खींचकर निकाला तो 8 लाशें अंदर ही नजर आईं।

Advertisement
Advertisement
ad-s
ad-s