inner_banner

दुःखद खबर / आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुआ बड़ा हादसा, 15 लोगो की मौत

News24 Bite

February 13, 2020 8:43 am

उत्तर प्रदेश / बुधवार देर रात फिरोजाबाद में में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर स्लीपर बस और ट्रक की भिड़ंत हो गई। हादसे में 14 लोगों की मौत हुई है, जबकि 18 गंभीर रूप से घायल हो गए। आपको बता दे बस दिल्ली से मोतिहारी (बिहार) जा रही थी। जिसमे 50-55 यात्री सवार थे।
एसएसपी सचिंद्र पटेल ने बताया कि प्राइवेट बस दिल्ली से मोतिहारी (बिहार) जा रही थी। इसी दौरान रात 10 बजे के करीब फिरोजाबाद के सैफई में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बस रोड पर खड़े ट्रक में पीछे से टकरा गई। घायलों को सैफई के मिनी पीजीआई में भर्ती कराया। मेडिकल ऑफिसर डॉ विश्वा दीपक के मुताबिक, हादसे के बाद 31 घायलों को अस्पताल लाया गया। इनमें से 15 ने दम तोड़ दिया, अभी 18 का इलाज चल रहा है।

सूत्रों के मुताबिक यह घटना तब हुयी, जब एक ट्रक पंचर हो गयी थी जिसे रोड के किनारे खड़ा कर ट्रक डाइवर गाड़ी का पंचर ठीक कर रहा था इसी बिच तेज रफ्तार से आ रही बस ने ट्रक में पीछे से टक्क्र मारा, टक्कर से आवाज इतनी तेज हुयी थी की आस पास के गावं के लोग दौरे चले आये, घटनास्थल पर ही 8 लोगो की मौत हो गोई, अनफान में लोगो ने एवं लोकल प्रशासनने घायल लोगो को लोकल हॉस्पिटल ले गए जहाँ 15 लोगो की मरने की पुस्टि की गयी है।

बस नमस्ते बिहार कंपनी की बताई जा रही है जो दील्ली से मोतिहारी जा रही थी, मृतक मोतिहारी के रहने वाले बताये जा रहे है।
तजा जानकारी के अनुसार इस मामले में संज्ञान लेते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिला मजिस्ट्रेट और सीनियर एसपी को मौके पर पहुंचने और राहत कार्य के निर्देश दिए है, घायलों के इलाज के संबंध में भी निर्देश जारी किए गए हैं।

ad-s
ad-s