inner_banner

तेजप्रताप के खिलाफ चुनाव लड़ेगी ऐश्वर्या, ससुर चंद्रिका राय ने दिए संकेत

News24 Bite

February 15, 2020 2:15 pm

पटना / बिहार विधान सभा चुनाव अक्टूबर-नवंबर में होने वाली है। लेकिन बिहार की राजनितिक गलियारों में हलचल अभी से होने लगी है। बिहार विधान सभा चुनाव में सबकी नजरें इस बार लालू परिवार पर ही टिकी हुई है। लालू यादव इसवक्त जेल में है और बाहर उनके परिवार में खटपट जारी है। लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव का तलाक हो चूका है, लेकिन खबरों की माने तो इस बार के विधानसभा चुनाव में तेजप्रताप की पत्नी यानि ऐश्वर्या लालू परिवार के लिए मुस्किले खड़ी कर सकती है।

खबर यह है की ऐश्वर्या अपने पति तेजप्रताप यादव के खिलाफ आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहीं हैं। इस बात की अभी तो पुख्ता मुहर नहीं लगी, लेकिन एक दिए गए इंटरव्यू में ऐश्वर्या के पिता और तेजप्रताप के ससुर चन्द्रिका राय से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहाँ ऐश्वर्या बालिग है, और अगर वे चुनाव लड़ना चाहेंगी एवं कोई पार्टी टिकट देता है, तो हम उसका चुनाव में साथ देंगे, लेकिन गाहे बगाहे चन्द्रिका राय ने यह साफ कर दिया की तेजप्रताप जहाँ से चुनाव लड़ेंगे ऐश्वर्या भी वही से उमीदवार होंगी। मतलब दोनों के बिच इसबार के विधानसभा चुनाव में आमना-सामना होने वाला है और लालू परिवार के लिए शामत आ सकती है, क्यों की चुनाव प्रचार के दौरान घर के अंदर की बाते बाहर भी आएँगी।

शादी की फाइल फोटो , 2018

आपको बता दे की तेजप्रताप यादव की शादी चन्द्रिका रायकी पुत्री ऐश्वर्या के साथ 2018 में बड़े ही धूम-धाम से हुयी थी। लेकिन दोनों के बिच एक महीने बाद से ही अनबन शुरू हो गयी और तलाक तक की नौबत आ गयी। मतलब यह साफ है की इसबार के विधानसभा चुनाव में जहां महागठबंधन बीजेपी एवं नितीश कुमार से भिड़ेगा वही एक भिड़ंत लालू परिवार के अंदर भी देखने को मिलेगी।

ad-s
ad-s