inner_banner

जालिम पिता ने बेटी और उसके प्रेमी को कुल्हाड़ी से काटा

  • हत्यारा पिता शिवहरे अपने भाइयों के साथ मौके से फरार हो गया
  • अपडेट : चंचल पांडेय

News24 Bite

May 16, 2021 2:51 pm

उत्तर प्रदेश. बेटी और पिता का रिश्ता बड़ा ही गंभीर होता है, जो हर मुसीबत में एक दूसरे के दुख को बांटते हैं। लेकिन जब पिता ही बेटी का हत्यारा बन जाए तो इंसानियत का रिश्ता कलंकित होना लाजमी है। यूपी के कानपुर से एक ऐसा ही दिल दहलाने वाली घटना सामने आई …जहां प्रेम संबंधों से नाराज एक पिता ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी की कुल्हाड़ी से गला काट कर हत्या कर दी है। आरोपी पिता घटना को अंजाम देकर फरार है।

वही सूचना पर पहुंची पुलिस हत्यारे की तलाश में जुटी है। दूसरी चौंकाने वाली बात यह है कि लड़के का पिता अपनी आंखों से सब देखता रहा, लेकिन उनकी जान नहीं बचा पाया।

मामला विस्तार से …

जानकारी के अनुसार, कानपुर के घाटमपुर इलाके के विरहानपुर गांव में रहने वाली एक लड़की सपना मोहल्ले के एक लड़के से प्यार करती थी। वही लड़की के पिता शिवहरे को जब इसकी भनक लगी तो उसने लड़की को रोकने की काफी कोशिश की लेकिन दोनों प्रेमियों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा।

गुरुवार की सुबह लड़की घर में अकेले थी तभी प्रेमी मिलने पहुंच गया। लेकिन इसकी सूचना किसी तरह सपना के पिता को हो गई। पिता अपने भाइयों के साथ घर में घुस गया, वहां बेटी को उसके प्रेमी के साथ देखर गुस्से में उसने दोनों को मारना शुरू कर दिया। लड़के की चीख सुनकर उसका पिता दौड़कर आया, लेकिन लड़की के घरवालों ने अंदर से दरवाजा बन्द कर रखा था। आखिरकार लड़के के पिता के सामने ही कपल को लड़की के घरवालों ने मौत के घाट उतार दिया।

दोनों की हत्या करने के बाद हत्यारा पिता शिवहरे अपने भाइयों के साथ मौके से फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों की तलाश की जा रही है।

ad-s
ad-s