inner_banner

जानिए बिग बॉस की सबसे यंग कंटेस्टेंट्स मुस्कान जट्टाना के बारे में, सोशल मीडिया पर कर चुकी है न्यूड लाइव सेशन

  • अभी तो हमे और ज़लील होना है : मूस जट्टाना

News24 Bite

August 12, 2021 3:25 pm

Bigg Boss OTT. भारत के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस का 15वां सीजन बिग बॉस OTT इस साल नए फॉर्मेट के साथ शुरू हो चुका है। 8 अगस्त को इस शो का प्रीमियर था। शो के इस सीजन में बॉलीवुड और TV की कई बड़ी हस्तियां हिस्सा ले रही हैं, जिनमें से एक हैं मूस जट्टाना के नाम से मशहूर मुस्कान जट्टाना। आइए जानते हैं इनके बारे में कुछ दिलचस्प बातें:

Moose Jattana

बता दे, मुस्कान जट्टना एक सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर हैं, जो पंजाबी-ऑस्ट्रेलियन मूल की हैं। मुस्कान को सोशल मीडिया पर मूस जट्टाना नाम से जाना जाता है। इंस्टाग्राम पर उनके 1 लाख 88 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। मूस लगातार सोशल मीडिया पर युवाओं और LGBT समुदाय के लिए आवाज उठाती रहती हैं। मूज का अलग तरह का लुक भी उन्हें बाकी लोगों से अलग बनाता है। उनके हाथ में ‘आजाद’ और ‘इंकलाब’ जैसे टैटू हैं।

अभी तो हमे और ज़लील होना है

मुस्कान जट्टना के इंस्टाग्राम प्रोफाइल को देखर आपको थोड़ी अजीब लगेगी उन्होंने अपने प्रोफाइल में “अभी तो हमे और ज़लील होना है” जैसी टैग लाइन डाली है।

सोशल मीडिया पर न्यूड लाइव वीडियो के बाद आई सुर्खियों में

बता दे, मुस्कान जट्टाना अक्सर अपने अलग तरह के फैशन और लुक के चलते ट्रोलिंग का शिकार होती रहती हैं। खबरों के मुताबिक पैसे कमाने के लिए मुस्कान सोशल मीडिया पर न्यूड होकर लाइव सेशन भी कर चुकी हैं।

शो की बात करें तो मुस्कान ने स्टेज पर एंट्री लेते ही निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल को अपना कनेक्शन चुना था, जिनमें से निशांत को फाइनल किया गया है। वहीं दूसरी तरफ प्रतीक सहजपाल और भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का कनेक्शन बना है। अब देखना होगा मुस्कान शो में आगे क्या नया करने वाली हैं।

ad-s
ad-s