inner_banner

छपरा : ‘हम दिल दे चुके सनम’ अंदाज मेंं पती ने अपनी पत्नी की उसके प्रेमी से करवा दी शादी, आइए पढ़ें अजब प्रेम की गजब कहानी की पूरी रिपोर्ट …

  • वह अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद करने लगी....
  • अपडेट : चंचल पांडेय

News24 Bite

May 28, 2021 10:58 am

छपरा. आप सबने तो सलामन खान, ऐश्वर्या राय और अजय देवगन की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ तो जरूर देखी होगी। फिल्म में अजय देगन अपनी पत्नी ऐश्वर्या को उसके प्रेमी से मिलाने के लिए सारी कोशिशें करता है। ऐसा ही एक वाक्या बिहार के छपरा जिले में देखने को मिला है। जहां एक युवक ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करा दी है।

Advertisement
Advertisement

शादी कर तीनों मंदिर से वापस लौट रहे थे तभी किसी ने यह वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जो वायरल हो गया है।

दरअसल यह मामला है नगर निगम क्षेत्र के वार्ड नंबर 45 स्थित घेघटा गांव का है। बताया जा रहा है कि उक्त शादीशुदा महिला की एक बेटी भी है, लेकिन शादी के बाद भी उसके सिर से इश्क का बुखार नहीं उतरता देख, उसके पति ने यह कदम उठाया और मंदिर ले जाकर उसके प्रेमी से शादी करवा दी।

Advertisement
Advertisement

मिली जानकारी के अनुसार छपरा के रौजा मोहल्ले में रहने वाले युवक ने कुछ समय पहले प्रेम विवाह किया था। कुछ दिनों तक सबकुछ ठीक चला फिर लड़की की पसंद बदल गई। इसी दौरान पति को जब यह बात पता चली कि उसकी पत्नी किसी दूसरे युवक के साथ प्यार करती है तो उसने उसे समझाने के लिए हर पैतरा आजमाया लेकिन महिला नहीं मानी।

वह अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद करने लगी। अंत में पति ने दिल पर पत्थर रख पत्नी की ख्वाहिश पूरी करने का मन बनाया। फिर फिल्मी स्टाइल में उसने अपनी पत्नी के प्रेमी को बुलाकर मंदिर में दोनों का विवाह करा दिया।

गौरतलब है कि लड़की ने पहले भी प्रेम विवाह ही किया था।

ad-s
ad-s