inner_banner

चांदमारी: सूखा पेड़ कभी भी गिर सकता है 11000 वोल्ट के तार पर, जा सकती है कई लोगों की जान

  • सूखे पेड़ गिरने से जा सकती है कई जाने
  • पेड़ नहीं काटा गया तो बड़ा आंदोलन होगा: अनिकेत रंजन

News24 Bite

September 14, 2021 9:31 am

मोतिहारी. बिहार नवयुवक सेना के सदस्य एवं मोतिहारी शहर के व्यवसाई लोग मिलकर शहर में सड़क किनारे बड़े-बड़े सूखे पेड़ जो हर पल खतरा को आमंत्रण दे रहे हैं, उनको कटवाने के लिए विरोध प्रदर्शन एवं नारेबाजी की।

वहीं पर दर्शन को संबोधित करते हुए पूर्व लोकसभा प्रत्याशी अनिकेत रंजन ने कहा कि पूर्व में भी फॉरेस्ट विभाग के लापरवाही के वजह से चांदमारी मौहल्ले में पेड़ की टहनी गिरने से मजबूर की जान जा चुकी है, ना जाने और कितनी जाने लेंगी मोतिहारी की ये कुव्यवस्था एवं भ्रष्टाचार पर टिकी हुई यह व्यवस्था।

वहीं प्रदर्शन को संबोधित करते हुए अनिकेत रंजन ने कहा कि स्टेशन रोड मोतिहारी में लगभग एक दर्जन पेड़ सूखे हुए है , महाराणा प्रताप चौक पर जो पेड़ सुखकर टूटा हुआ है अब कभी भी यह 11 हजार बोल्ट के तार पर गिर सकता है जिसके बाद ना जाने कितने लोग उस दुर्घटना का शिकार हो सकते हैं कहना मुश्किल है।

एक महीने से सभी स्थानीय लोग लगभग जिला परिषद के पदाधिकारियों को स्थानीय प्रशासनिक पदाधिकारियों को फॉरेस्ट विभाग के पदाधिकारियों को इसकी सूचना दे चुके हैं, बावजूद इसके अभी तक कोई कारवाई या पेड़ को नहीं हटाया गया है, वह पेड़ हर पल बहुत बड़े घटना को आमंत्रण दे रहा है, लेकिन जिला प्रशासन और इसके अधिकारी चुप्पी साधे हुए है।

बिहार नवयुवक सेना के मांग कयय कि जल्द से जल्द एक सप्ताह के अंदर इन सूखे पेड़ों को नहीं कटवाया गया तो बिहार नवयुवक सेना एवं स्थानीय सभी शहरवासियों मिलके एक बड़ा आंदोलन करने का काम करेंगे ।

वही पर दर्शन में मौके पर ब्रिजेश पाण्डेय राहुल राज विक्रम गुप्ता शनि गुप्ता लड्डू सिंह मंगल सिंह शिवम चौधरी किसन सिंह शिवशंकर साह बबलू साह विनय गुप्ता बिनोद सिंह आदि के साथ दर्जनों लोग उपस्थित थे।

ad-s
ad-s