inner_banner

करोना की रोकथाम को लेकर गुरुकृपा गैस एजेंसी ने की अनोखी पहल की शुरुआत, सेनिटाइजर से हाथ धुलवाया जा रहा है

News24 Bite

March 27, 2020 2:37 pm

मोतिहारी / देश में करोना वायरस से हालात दिन पर दिन बिगड़ते जा रही है, बिहार में अबतक करोना वायरस से संक्रमण के 9 केस सामने आए है।
वही करोना वायरस के संक्रमण से निपटने के लिए तुरकौलिया के गुरुकृपा गैस एजेंसी ने अनोखी पहल की शुरुआत की है। उनके द्वारा गैस उपभोक्ताओं को सेनिटाइजर से हाथ धुलवाने के बाद फ्री में मास्क का वितरण किया जा रहा हैं। साथ ही साथ इस वैश्विक महामारी से बचाव के तरीके एवं सुझाव उपभोक्ताओं को बताया जा रहा है।

गुरुकृपा गैस एजेंसी के प्रोपराइटर एवं समाजसेवी हेमंत किशोर वर्मा ने बताया कि इस आपदा के घड़ी मे वह अपने ग्राहकों के साथ खड़े हैं। उनका कहना है कि अधिकांश ग्राहक इस महामारी से पुरी तरह अवगत नही हैं। उन्हें समझाना हमलोगों की जिम्मेदारी है। इस महामारी से बचने के उपाय से लेकर लाकडाउन मे रहने के तरीके बताए जा रहे हैं। ताकि लोगों को इस वैश्विक महामारी से बचाया जा सकें। एजेंसी पर आए ग्राहकों को लाकडाउन के बारे मे विस्तृत जानकारी देते हुए उन्हें जागरूक भी किया जा रहा है। इस दौरान किस तरह की सावधानी बरतनी है। घर मे किस तरह रहना है। साबुन से हाथ कैसे धोना है। इन सभी बातों को उपभोक्ताओं के बीच बताया जा रहा है। ताकि लोग जागरूक हो सके। वही ग्राहकों को सेनिटाइजर से हाथ धुलाने मे राजन कुमार वर्मा, सुरेश कुमार, सुरेंद्र कुमार गुप्ता, दिलीप कुमार श्रीवास्तव, परमात्मा प्रसाद, संजय पाण्डेय आदि अहम भूमिका निभा रहें हैं। इस खबर की जानकरी न्यूज़ 24 बाईट के संवादाता शिवम कुमार ने दी।

ad-s
ad-s