inner_banner

आखिर पति से अलग हुईं नुसरत जहान: तृणमूल सांसद ने लगाया पति पर अकाउंट से पैसे निकालने का आरोप

  • नुसरत जहां गर्भवती हैं और इसकी जानकारी उनके पति को नहीं
  • रिपोर्ट : अभिषेक पांडेय

News24 Bite

June 9, 2021 4:21 pm

Kolkata. तृणमूल सांसद और बंगाली फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री नुसरत जहां इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं।

नुसरत और उसके पति निखिल जैन साथ में ममता बनर्जी

नुसरत जहां ने बुधवार को पति निखिल जैन से अलग होने का ऐलान कर दिया। साथ ही उन्होंने निखिल पर अवैध तरीके से उनकी पुश्तैनी ज्वैलरी और बैंक से पैसे निकालने का आरोप लगाया है। नुसरत ने कहा कि अलग तो हम पहले ही हो गए थे, लेकिन मैंने ये बात आज सबके सामने रखी, क्योंकि मैं चाहती थी कि पर्सनल लाइफ को अपने तक ही रखूं।

वही नुसरत ने कहा कि हमारी इंटरकास्ट मैरिज थी। इसे भारत में वैध साबित करने के लिए स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत रजिस्टर्ड किया जाना था, जो कि कभी नहीं हुआ। ऐसे में तलाक का तो सवाल ही नहीं उठता है।

Advertisement
Advertisement

तुर्की के बिजनेसमैन से की थी शादी

नुसरत ने 2019 के लोकसभा चुनाव में बंगाल के बशीरहाट से चुनाव जीतने के बाद तुर्की के बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी। इस शादी में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शामिल हुई थीं। वही नुसरत का कहना है कि निखिल से उनकी शादी तुर्की के कानून के तहत हुई थी।

Advertisement
Advertisement

नुसरत के अफेयर की चर्चा

चर्चा है कि नुसरत जहां बंगाली फिल्मों के एक्टर और हाल ही में पॉलिटिक्स में आए यश दासगुप्ता के साथ डेटिंग कर रही हैं। यश ने 2021 में बंगाल में भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था। हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

नुसरत और यश दासगुप्ता

नुसरत के प्रेग्नेंट होने की चर्चा

वही सोशल मीडिया पर चर्चा है कि नुसरत जहां गर्भवती हैं और इसकी जानकारी उनके पति को नहीं है।

ad-s
ad-s