inner_banner

अजब गजब : 21वीं सदी में नागिन के इंतकाम की कहानी, नाग के दो हत्यारों को ढूंढकर मार डाला..

  • अपडेट : चंचल पांडेय

News24 Bite

June 13, 2021 3:22 pm

नागिन का इंतकाम. आपने फिल्मों और आपने कहानियों में तो नाग नागिन के इंतकाम की कहानी खूब देखी होगी। लेकिन किसी को ये भरोसा नहीं होगा कि ये कहानी हकीकत में भी बदल सकती है और वो भी इस जमाने में भी। गुजरात के गांधीनगर जिले में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जो नागिन के बदले की कहानी को सच साबित करता है।

दरअसल गुजरात के गांधीनगर जिले के एक घर में नाग नजर आने पर परिवार के सदस्यों ने उसे मार दिया था। लेकिन नाग के मरने के तीन दिनो के अंदर ही उस परिवार के 2 लोगों की नागिन के डंसने से मौत हो गई। मरने वाले दोनों लोग के बीच चाची और भतीजी का रिश्ता है। खास बात ये है कि इन दोनों को नागिन ने एक ही जगह और एक ही तरह से डंसा है। नागिन के डंसने के बाद उनकी हालत इतनी बिगड़ गई थी कि समय पर अस्पताल पहुंचने के बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका।

Advertisement
Advertisement

डॉक्टर का कहना है कि उनकी पूरी बॉडी में जहर बहुत तेजी से फैला, जिससे उनकी मौत हो गई। मृतकों में एक छोटी बच्ची है, जिसकी उम्र मात्र 7 साल थी। ध्यान देने वाली बात है कि ये दोनों घटनाएं अलग-अलग समय और जगहों पर हुई थी। सुबह करीब 6 बजे जब घर के किनारे लकड़ी इकट्ठा करने महिला गई थी तो उस नागिन ने बाये पैर के अंगूठे में डंस लिया। कुछ ही देर के अंदर, घर के पास खेल रही उसी परिवार की 7 साल की बेटी को भी नागिन ने बाये पैर के अंगूठे में ही डंस लिया। दोनों की हालत गंभरी थी, लेकिन अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों ने उन्हें कुछ ही समय में मृत घोषित कर दिया।

Advertisement
Advertisement

3 दिनों के अंदर नाग की मौत का बदला लेने वाली 21वीं सदी की नागिन के इंतकाम की कहानी इस वक्त पूरे इलाके में चर्चाओं का विषय बनी हुई है। वही लोगों का कहना है कि यह नागिन का इंतकाम है।

ad-s
ad-s