inner_banner

अजब गजब : नासिक के एक बुजुर्ग का दावा: कोरोना वैक्‍सीन लगवाने के बाद शरीर बन गया चुंबक…आइए जानते है

  • अपडेट : चंचल पांडेय

News24 Bite

June 11, 2021 2:56 pm

महाराष्ट्र. इस कोरोना महामारी काल में हर रोज अजीबोगरीब मामले सामने आ रहे है। वही कोरोना वैक्सिन को लेकर एक बहुत ही अद्भुत खबर सामने आया है महाराष्‍ट्र के नासिक से जहां एक बुजुर्ग ने दावा किया है कि कोरोना वैक्‍सीन की दूसरी डोज लेने के बाद उनके शरीर में चुंबकीय शक्ति पैदा हो गई है।

उन्‍होंने दावा किया है कि जब से उन्‍होंने वैक्‍सीन की दूसरी डोज ली है तब से उनके शरीर में स्‍टील के बर्तन चिपक रहे हैं।

Advertisement
Advertisement

वही इस अजीबोगरीब मामले के सामने आने के बाद डॉक्‍टर भी इसकी जांच में जुट गए हैं। बता दे, नासिक के 71 वर्षीय अरविंद जगन्नाथ सोनार ने कुछ दिन पहले ही कोरोना वैक्‍सीन की दूसरी डोज ली थी।

बुजुर्ग अरविंद ने दावा किया है कि जब से उन्‍होंने कोरोना वैक्‍सीन की दूसरी डोज ली है तब से उनके शरीर में चुंबकीय शक्ति आ गई है। नासिक के शिवाजी चौक में रहने वाले अरविंद जगन्‍नाथ ने अपनी बात को साबित करने के लिए एक वीडियो भी बनाया है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Advertisement
Advertisement

वीडियो में अरविंद के शरीर में चम्मच, छोटी प्लेट और घर में इस्तेमाल की जाने वाले वाले बर्तन चिपके हुए दिखाई पड़ते हैं। अरविंद जगन्‍नाथ ने बताया कि जब पहली बार ऐसा हुआ तो लगा शायद पसीने की वजह से बर्तन शरीर से चिपक रहे हैं। लेकिन नहाने के बाद भी बर्तन शरीर से चिपक रहे है। ऐसे में डॉक्‍टरों के लिए ये एक पहेली बन गया है। आखिर स्‍टील शरीर से क्यों चिपक रहे है? डॉक्‍टर अशोक थोरात ने कहा कि ये एक शोध का विषय है हम पूरी जांच के बाद में ही किसी निष्कर्ष पर पहुंच सकेंगे।

ad-s
ad-s