inner_banner

अंग्रेजी टीचर P.K सिंह अपने कक्षा में शिष्यों को पढ़ाते- पढ़ाते अमर्यादित और अश्लील शब्दों को बोलकर गुरु शब्द को किया कलंकित…वीडियो तेजी से वायरल

  • इनके बारे में जैसे ही सुनिएगा आपका खून खौल उठेगा...
  • अपडेट:चंचल पाण्डेय

News24 Bite

July 31, 2021 3:10 pm

मोतिहारी. शहर के एक प्रतिष्ठित शिक्षक ने अपने कक्षा में शिष्यों को पढ़ाते- पढ़ाते अमर्यादित और अश्लील शब्दों को बोलकर गुरु शब्द को कलंकित किया है। शिक्षक का नाम पी सिंह (प्रहलाद सिंह) बताया जा रहा है। वह मोतिहारी शहर का जाना -माना अंग्रेजी का शिक्षक है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें पी सिंह छात्रों को ऑनलाइन पढ़ा रहे है। लेकिन, पढ़ाते-पढ़ाते वह भूल गया कि वो बच्चों को पढ़ा रहा हैं और उसने जिस तरह के शब्द का इस्तेमाल किया उसने शिक्षक शब्द को शर्मसार किया है। शिक्षक पी सिंह छात्रों को आर्टिकल के बारे में समझा रहा है और ये कहते नजर आ रहा हैं कि ‘आर्टिकल एक ऐसा आचार है जिसे कही लगा दें तो सुंदर और स्वादिष्ट हो जाता है…इतना ही नहीं इसके आगे शिक्षक के जुबान से ऐसी शब्द निकली की पढ़ने वाले छात्र और छात्रा भी उसे सुनकर अचंभित रह गए।

आर्ट मिन्स कला और टिकल मिन्स च#%@ रगड़ना…

शिक्षक सिंह कहता है कि अगर हमसे सुनियेगा तो आर्ट मिन्स कला और टिकल मिन्स च#%@ रगड़ना होता है जिसमे मजा आता है। सोशल मीडिया पर शिक्षक सिंह का यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है और लोग वीडियो को साझा करते हुए शिक्षक पी सिंह को भद्दी-भद्दी गालियां भी दे रहे है। हालांकि, दावा ये भी किया जा रहा है कि श्री सिंह ऐसी हरकतें पहले भी कई बार क्लास में कर चुके है। शिक्षक पी सिंह के विरुद्ध अब सोशल मीडिया पर कार्रवाई की मांग तेजी से हो रही है।

ad-s
ad-s