inner_banner

मोतिहारी में Tejashwi का Nitish,Modi पर तीखा प्रहार, सुशिल मोदी जैसा बेईमान आज तक नहीं देखा-Tejashwi

News24 Bite

March 1, 2020 12:57 pm

मोतिहारी / 23 फरवरी को पटना के वेटरनरी कॉलेज ग्राउंड से शुरू हुआ “बेरोज़गारी हटाओ यात्रा” आज रविवार, 1 मार्च को गाँधी की धरती चंपारण (Motihari) पंहुचा, आपको बता दे बेरोज़गारी हटाओ यात्रा के लिए एक खास बस तैयार की गई है, जिसका नाम “युवा क्रांति रथ” रखा गया है। तेजस्वी (Tejashwi Yadav) इसी बस पर सवार होकर राज्य के हर जिले में रैली का नेतृत्व कर रहे है। इसी क्रम में नेता प्रतिपक्ष एवं राजद नेता तेजस्वी यादव आज मोतिहारी के जिला स्कूल में आयोजित विशाल जनसभा में पहुंचे, एवं इस जनसभा में उमड़े विशाल जनसैलाब को संबोधित किया।

युवा क्रांति रथ

तेजस्वी ने इस जनसभा की शुरुआत नितीश सरकार पर हमले के साथ किया, उनका कहना था नितीश सरकार बेरोजगारी दूर करने है एवं भ्रष्टाचार खत्म करने में बिल्कुल पूरी तरह नाकाम रही है, नितीश सरकार में पिछले 15 साल में 55 घोटाले हुए है।

Tejashwi मोतिहारी में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए

तेजस्वी का कहना था की नितीश कुमार हमें रोजगार दे या इस “बेरोज़गारी हटाओ यात्रा” में हमारा साथ दे। उनका कहना था सूबे में बेरोजगारी का आलम यह है की चपरासी के 200 सीट के लिए 5 लाख से ज्यादा आवेदन आते है। वही मोतिहारी के मोतीझील के सौन्दर्यकरण एवं उसके विकाश को लेकर पर भी नितीश सरकार को घेरा, उन्होंने कहाँ हमारी सरकार आएगी तो हम इसपर काम करेंगे। बिहार सरकार के विभिन्न विभागों में लाखो पद रिक्त है, 50 हजार सिपाहियों की पद भी रिक्त है जिसको सरकार अनदेखा कर रही है हमारी सरकार आते ही खाली विभागों को भरना शुरू कर देंगे।

Tejashwi मोतिहारी में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए

वही तेजस्वी ने NRC के मुद्दे पर कहां की बिहार पहला राज्य है जहा बीजेपी का सरकार होते हुए भी हमने NRC के खिलाफ विधानसभा में प्रस्ताव पास करवा दिया। अमित शाह कहते थे NRC पर हम 1 इंच भी नहीं हटेंगे लेकिन हमने उन्हें हजार किलोमीटर पीछे धकेल दिया।
तेजस्वी ने कहाँ बिहार में आज छोटे-छोटे बच्चियों के साथ गैंग रेप हो रहा है, भ्रष्टाचार अपने चरम सिमा पर है, सृजन घोटाला हो रहा है जैसे कोई राक्षस राज्य है, हर जगह हत्या हो रहा है, लूट मार मचा है, दंगा फसाद हो रहा है। वही रोजगार के मुद्दों पे तेजस्वी ने कहाँ सुशिल मोदी जैसा बेईमान मैंने आज तक नहीं देखा, सुशिल मोदी कहते है बिहार के नौजवानो को अगर रोजगार चाहिए तो वे चाँद पर चले जाएँ।

मोतिहारी में विशाल जनसभा

मोतिहारी चीनी मिल को शुरू करवाने का काम करेंगे

तेजस्वी ने कहा अगर उनकी सरकार आएगी तो मोतिहारी में सालो से बंद पड़ी चीनी मिल शुरू करवायेगी

बिहार का 50% आबादी बिहार से पलायन कर रही है।

तेजस्वी ने कहा एक आकड़े के अनुसार बिहार का 50 प्रतिशत आबादी बिहार से पलायन कर रही है यानि बिहार के हर परिवार से कोई ना कोई दूसरे राज्य रोजगार के लिए जा रहा है। केवल रोजगार के लिए ही नहीं दवाई एवं इलाज के लिए भी जा रहे है।

अच्छे स्कूल एवं कोचिंग संस्थान का अभाव

अच्छे स्कूल एवं कोचिंग संस्थान के अभाव में स्टूडेंट पढ़ने के लिए बिहार से बाहर चले जाते है जिससे की बिहार का लाखो-करोड़ो रुपए बाहर चला जाता है एवं राज्य का नुकसान होता है।

अफसरशाही चरम सिमा पर है

राज्य में अफसरशाही बिल्कुल चरम पर है आज अफसर किसी का नहीं सुनता है BO बिना घूस के काम नहीं करता

ज़िला स्कूल में विशाल बेरोज़गारी हटाओ जनसभा

जनता नितीश कुमार को पसंद नहीं करती

वही तेजस्वी ने कहा नितीश सरकार बिल्कुल जनाधार खो चुकी है आज पटना गाँधी मैदान में हुई उनकी रैली बुरी तरह फ्लॉप हो चुकी है, जदयू के लोगो ने आत्मविश्वास खो दिया है, एक बात समझ में आ गया है की बिहार की जनता नितीश कुमार को पसंद नहीं करती,अब उनके सरकार की विदाई तय है।

ad-s
ad-s