inner_banner

पूर्व मुखिया का दबंगई आया सामने : डायन का आरोप लगाकर महिला के बाल काट दिए तथा मैला पिलाने की कोशिश

  • डायन का आरोप लगाकर महिला के बाल काट दिए तथा मैला पिलाने की कोशिश
  • रिपोर्ट : प्रिंस चौबे

News24 Bite

October 11, 2021 10:38 am

मोतिहारी. बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में अमानवीय घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है। जहां कोटवा प्रखंड के डुमरा पंचायत में डायन का आरोप लगाकर एक बुजुर्ग महिला के बाल काट दिया गया, एवं उसे निर्वस्त्र तथा मैला पिलाने का भी कोशिश किया गया है। इतना ही नहीं महिला के बचाव में आये उसके परिजनको को बुरी तरह पीटा गया है। सभी घायलों का मोतिहारी सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इस मामले में डुमरा पंचायत के पूर्व मुखिया सह वर्तमान मुखिया प्रत्याशी राजेन्द्र बैठा को अभियुक्त बनाया गया है।

जानकारी के मुताबिक, पूर्व मुखिया राजेन्द्र बैठा हथियारों से लैश होकर अपने दर्जनों समर्थकों के साथ अपने ही पट्टीदार पे हमला कर दिए जिसमे 6 लोग घायल हो गए उन सभी घायलों का इलाज मोतिहारी सदर अस्पताल में चल रहा है सभी घायलों में 2 लोगो की हालत नाजुक बताई जा रही है।

ज्ञात हो कि पूर्व मुखिया द्वारा एवम उनके समर्थकों द्वारा जमादार बैठा, राम सावरिया देवी, आशा देवी संजय रजक बबलू रजक कुंदन रजक को उन्ही के दरवाजे पे बांध कर जम के पिटाई कर दी गईं।

बता दे, पूर्व मुखिया की दबंगई ऐसी की डायन का आरोप लगा कर महिला के बाल काट लिए गए थे तथा मैला पिलाने की कोशिश की गई।

पूर्व मुखिया के पिटाई से घायल बबलू रजक ने बताया कि पंचायती चुनाव में पूर्व मुखिया द्वारा ये बार बार यह दबाव बनाया जा रहा था कि तुम सब परिवार मेरा समर्थन करो लेकिन बार बार उनके कोशिश के वावजूद भी हम लोग उनके समर्थन में नही आये इस कारण पूर्व मुखिया राजेन्द्र बैठा एवम उनके समर्थक संतोष पासवान राजेश पासवान रजनीश रजक रत्नप्रकाश मालती देवी मुकेश पासवान नितेश रजक आदि लोग हथियारों से लैस होकर सुबह नव बजे मेरे दरवाजे पे पहुचे और मेरे और मेरे परिवार को जम के मारा पीटा गया और खुलेआम धमकी भी दी गई कि जो मेरा विरोध करेगा उन सबका यही दुर्गति करूँगा।

गावं के ही राहुल आर पांडेय ने बताया कि चुनाव में सबको अपने अपने प्रत्याशियों का समर्थन करने और वोट देने का अधिकार है। लेकिन पूर्व मुखिया का समर्थन ना करने कारण यह मार पीट की गई है। हम पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए प्रयासरत है और ऐसे जनप्रतिनिधियों का जम कर विरोध करते है।।

ad-s
ad-s