inner_banner

पत्रकार पर जानलेवा हमला, मुखिया समर्थको ने बनाया बंधक

  • न्यूज़ 24 बाईट के रिपोर्टर प्रिंस चौबे पर जानलेवा हमला

News24 Bite

December 1, 2021 9:51 am

मोतिहारी/अरेराज. अपराध और अपराधी पर अंकुश डालने में मोतिहारी पुलिस प्रशासन पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है।

वही एक बड़ी खबर है पूर्वी चंपारण के चटिया दियर से जहाँ न्यूज़ 24 बाईट के रिपोर्टर प्रिंस चौबे पर जानलेवा हमला हुआ है, उनके कैमरे एवं मोबाइल फ़ोन छीनकर उन्हें बंधक भी बना लिया गया, यह घटना 29 नंबर को बिहार पंचायती चुनाव के दौरान हुआ है।

मतदान कवर करते प्रिंस चौबे

बता दे, अरेराज प्रखंड के चटिया बरहरवा पंचायत के वार्ड नंबर 1अंर्तगत राजकीय उत्क्रमित विद्यालय चटिया मतदान केंद्र पर मुखिया चन्देस्वर यादव उर्फ़ चांदसी मुखिया के समर्थक पुलिस प्रशसन के मदद से बोगस वोटिंग कर रहे थे जिसे रोकने पत्रकार प्रिंस चौबे गए तो मुखिया के समर्थकों ने मारना शुरू कर दिया उसके बाद उन्हें बंधक बनाकर अपने साथ ले गए और उनका मोबाइल एवं कैमरा भी जप्त कर लिया।

12 घंटे बाद वापस घर आये प्रिंस

इस विषय में मलाही थाना से मदद मांगने पर कोई भी सहायता नहीं मिला। तब जाकर कल यानी 30 नवंबर को कुछ स्थानीय पत्रकार एवं लोगो की मदद से उन्हें छुड़ाया गया। फिलहाल प्रिंस चौबे का अरेराज रेफरल अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। अभी भी प्रिंस का मोबाइल, कैमरा एवं कार्ड मुखिया समर्थको के पास ही है। मै बिहार के मुख्यमंत्री से पूछना चाहूंगा अगर यहाँ पत्रकार ही सुरक्षित नहीं है तो आम लोगो का क्या होगा ?

ad-s
ad-s