inner_banner

आज की खबर : चंपारण (मोतिहारी) के खबरों की पंचवटी

  • राजा बाजार से कचहरी जाने वाले सड़क पर स्कॉर्पियो ने स्कूटी सवार युवती को ठोकर मारी

News24 Bite

November 15, 2021 11:04 am

Motihari Today News. जिला मुख्यालय मोतिहारी स्थित मुख्य कैंपस में सूखे नीम का पेड़ है, जो कभी भी बड़े खतरे का सबब बन सकता है। मोतिहारी शहर के राजा बाजार से कचहरी जाते हुए स्कूटी सवार युवती को अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने ठोकर मारी, घायल युवती युवती को ईलाज के लिए भेजा गया, गाड़ी चालक फरार। पूर्वी चम्पारण के तीन प्रखंडों में पंचायत चुनाव- 2021 के अंतर्गत सातवे चरण का चुनाव आज सुबह 7 बजे से शुरू होकर शाम 5 बजे तक चलेगा, नतीजे दो दिन बाद आयेंगे, प्रशासन का दावा चुनाव की तैयारी पूरी। पूर्वी चम्पारण डीएम शीर्षत कपिल अशोक ने आज होने वाले चुनाव को लेकर एसडीओ और बीडीओ के साथ विडिओ क्रॉफेसिंग के जरिए बैठक कर तैयारियों का जायजा लिया। पूर्वी चम्पारण डीएम ने कोविड-19 के सेकेंड डोज के टीकाकरण को लेकर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ अहम बैठक किए, दिए आवश्यक दिशा-निर्देश।

1.मोतिहारी(पूर्वी चम्पारण) जिला मुख्यालय स्थित मुख्य कैंपस में कई सालों से एक नीम का सूखा पेड़ स्थित है,जो कभी भी कोई बड़ा खतरा उत्पन्न कर सकता है।इस ओर जिला प्रशासन का ध्यान अभी तक नहीं गया है।यह शहर के सबसे व्यस्ततम सड़कों से गुजरता है। बता दें कि पेड़ से होकर हजारों बोल्ट का बिजली का तार गुजर रहा है। जो बड़े खतरे को निमंत्रण दे रहा है, समय रहते इस ओर ध्यान नहीं दिया गया तो बड़ा खतरा उत्पन्न हो सकता है।

2.मोतिहारी(पूर्वी चम्पारण) के सबसे व्यस्ततम सड़कों में से एक राजा बाजार से कचहरी जाने वाले सड़क पर एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने स्कूटी सवार युवती को ठोकर मारी, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई, जिसे आसपास के लोंगो की मदद से ईलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। वही गाड़ी चालक घटनास्थल पर ही गाड़ी छोड़ फरार हो गया, जिस गाड़ी को बाद में पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। विस्तृत रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है।

3.बिहार में हो रहे पंचायत चुनाव 2021 के अंतर्गत पूर्वी चम्पारण(मोतिहारी) जनपद के अंतर्गत आने वाले तीन प्रखंडों छौड़ादानों, मेहसी, संग्रामपुर में चुनाव सातवे चरण में आज यानि 15/11/21 को हो रही है। यह चुनाव सुबह 7 बजे से शाम 5 बजे तक होंगे। प्रशासन ने शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव संपन्न कराने की भी जानकारी दी है।

4.पूर्वी चम्पारण(मोतिहारी) डीएम शीर्षक कपिल अशोक ने आज होने वाले तीन प्रखंडों छौड़ादानो,मेहसी,संग्रामपुर के पंचायत चुनाव को लेकर संबंधित एसडीओ और बीडीओ के साथ अहम बैठक कर चुनाव से संबंधित सारी तैयारियों का जायजा लिए, साथ ही विशेष जानकारी भी साझा किए।बाद में उन्होंने शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव संपन्न कराए जाएंगे इसका दावा भी किए। आगे उन्होंने यह भी कहा कि असामाजिक तत्वों से सख्ती से निपटा जाएगा।

5.पूर्वी चम्पारण(मोतिहारी) डीएम शीर्षक कपिल अशोक ने कोविड-19 टीकाकरण अभियान के सेकेंड डोज को लेकर जिले के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ अहम समीक्षा बैठक कर दिया आवश्यक दिशा-निर्देश।

ad-s
ad-s