inner_banner

घर में लगी आग से लाखों की संपत्ति जली

  • घर में लगी आग से लाखों की संपत्ति जली

News24 Bite

January 15, 2022 7:21 am

Motihari. अरेराज से एक बड़ी ही दुखद खबर सामने आयी है। जहां अरेराज प्रखंड के मलाही थाना अंर्तगत चटिया चिंतामनपुर पंचायत के वार्ड संख्या 5, स्थित चटिया बिन टोली के चटिया दियर गांव में बीती रात फुसनुमा मकान में आग लगने के कारण लाखों रुपये की संपत्ति जलकर राख हो गई।

बताया जाता है की जवाहीर बीन और बाड़ू बीन अपने परिवार के साथ एक ही मकान में संयुक्त रूप से रहते थे। रात्रि में सभी लोग घर में सो रहे थे। तभी किसी कारण से अचानक आग लग गई और देखते ही देखते आग की लपटें तेज हो गई। फुसनुमा मकान धू-धू कर जलने लगा।

आग की लपटे देख परिजन घर से बाहर निकले और शोर मचाने लगे। शोर की आवाज पर जुटे ग्रामीणों के द्वारा आग पर काबू पा लिया गया। लेकिन उनलोगों का प्रयास असफल रहा।

इसकी सूचना थाने को दी गई। उक्त गरीब परिवार के घर में रखा धान, गेहूं, चावल, कपड़ा बिस्तर के अलावे जवाहिर बिन के बड़ी लड़की रूपा की शादी का सामान एवं ₹200000 जलकर पूरी तरह से खाक हो गया। पीड़ित परिवार अब खुले आसमान के नीचे आ गए हैं। खाने के लिए उनलोगों के पास कुछ नहीं बचा है। घटना की सूचना पाकर भी पुलिस प्रशासन अभी तक नहीं पहुंचा है । दोनों भाई काफी गरीब है। किसी तरह मजदूरी कर जीवन यापन कर रहे थे । उन्होंने जिला प्रशासन से उचित मुआवजा दिए जाने की मांग की है।

ad-s
ad-s