inner_banner

आगबबूला हुए तेज प्रताप : कहा जगदानंद सिंह के ऊपर केस करूंगा

  • वे नौजवानों को आगे नहीं बढ़ने देना चाहते हैं : तेज प्रताप

News24 Bite

August 20, 2021 12:09 pm

PATNA. राष्ट्रीय जनता दल पार्टी में आजकल कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और लालू के बड़े लाल तेज प्रताप यादव के बीच लड़ाई अब पूरी तरह से खुलकर सामने आ गई है। तेज प्रताप यादव ने जगदानंद के खिलाफ बगावत का बिगुल फूंकते हुए सीधा आरोप लगा दिया है कि वह मेरे और तेजस्वी के बीच दरार पैदा करना चाहते हैं।

तेज प्रताप ने आगे कहा अगर पिताजी उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं करते हैं, तो वह इस मामले में कोर्ट में जाने से भी परहेज नहीं करेंगे। तेज प्रताप ने साफ कहा कि यह लड़ाई लंबी चलेगी।

छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव को हटाने को लेकर बेहद गुस्से में नजर आ रहे तेज प्रताप ने कहा है कि अगर पिताजी लालू प्रसाद ने जगदानंद सिंह के खिलाफ कार्रवाई नहीं की तो पार्टी की किसी गतिविधियों में शामिल नहीं होंगे।

हू इज तेज प्रताप यादव?

बता दे, मीडिया से सवाल-जवाब के दौरान जब जगदानंद सिंह से तेज प्रताप के बारे में उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा ‘हू इज तेज प्रताप यादव’? वही जगदानंद सिंह के इस बयान से तेज प्रताप बेहद खिन्न नजर आए। उन्होंने कहा क्या वो नहीं जानते हैं कि मैं लालू प्रसाद का बेटा हूं। कल वह कह देंगें कि मैं लालू प्रसाद को नहीं जानता हूं, तेजस्वी यादव को नहीं जानता हूं। तेज प्रताप यहीं पर नहीं रूके, उन्होंने कहा जगदानंद सिंह पार्टी के किसी निर्णय पर मुझे जानकारी देना जरुरी नहीं समझते हैं। क्या मैं लालू यादव का बेटा नहीं हूं, पार्टी में मेरी हैसियत नहीं है? बार बार यह जताने की कोशिश की जाती है। जब यह हालत मेरे साथ हो सकती है तो समझ सकते हैं कि पार्टी के दूसरे कार्यकर्ता के साथ किस तरह का व्यवहार किया जाता होगा।

नौजवानों को आगे नहीं बढ़ने देना चाहते हैं

तेज प्रताप ने कहा कि जिनको वह अपना ऑइडियोलॉजी मानते है, आज उनके बेटे पर आरोप लगा रहे हैं। तेज प्रताप यहीं पर नहीं रुके, उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय झंडे को उनके बेटे ने लगाया। लेकिन उन्होंने अपने बेटे के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। वह पार्टी को तोड़ने का काम कर रहे है। तेज प्रताप ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष को पार्टी के संविधान की जानकारी नहीं है, ऐसे ही वह प्रदेश अध्यक्ष बन गए हैं। उनके इस कदम से पार्टी के नौजवान कार्यकर्ता हताश हैं। वह मुझे कॉल करते हैं। पार्टी विरोधी काम मैं नहीं, जगदानंद खुद कर रहे हैं। वे नौजवानों को आगे नहीं बढ़ने देना चाहते हैं। जब कोई आगे बढ़ता है तो वह उनके पैर खिंचने का काम करते हैं।

ad-s
ad-s