inner_banner

मोतिहारी में तेज बारिश के साथ गिरे ओले, चारो तरफ बर्फ ही बर्फ देखने को मिली

News24 Bite

February 25, 2020 2:02 pm

मोतिहारी / एक बार फिर से बिहार में मौसम ने करवट बदली है, मोतिहारी में तेज बारिश के साथ जमकर ओले पड़े। मंगलवार की सुबह हुई तेज बारिश के साथ ओला गिरने के बाद चारो तरफ बर्फ ही बर्फ देखने को मिली। पूर्वी चम्पारण जिले के फेनहारा और पकड़ीदयाल में सबसे ज्यादा ओले पड़े।
आपको बता दे तेज गरज के साथ बर्फ़बारी इतनी ज्यादा हुई जिससे की चारो तरफ बर्फ ही बर्फ दिखाई दे रही थी ।

इस समय हुई बारिश एवं ओलावृष्टि के कारन किसानो को नुकसान का सामना करना पड़ा है, इस्से रबी और दलहन की फसल में भारी नुकसान पहुंचने की आशंका जताई जा रही है। वही राज्य के कई जिलों में ओले गिरे, एवं वज्रपात से पांच लोगों की मौत हो गयी। राजधानी पटना सहित पूर्वी चंपारण, पश्चिमी चंपारण, गोपालगंज, जहानाबाद, वैशाली, शिवहर, बक्सर, समस्तीपुर, सिवान सहित कई जिलों में सुबह से हो रही बारिश से तापमान में गिरावट आ गई है जिससे की फिर से ठंड महसूस होने लगी है।

हालाँकि मौषम विभाग ने सोमवार को ही बारिश के कई जिलों में बारिश एवं ओले पड़ने की चेतावनी दे थी। मौषम विभाग के अनुसार 25 व 26 फरवरी को उतर बिहार के कई जिलों में बारिश के साथ ओले गिरने की सम्भावना जताई थी, उनके अनुसार 27 फरवरी से मौषम साफ हो जाएगा, मंगलवार की सुबह में कई इलाकों में गरज के साथ बारिश हुई ।यह जानकारी अरविन्द कुमार ने दी।

ad-s
ad-s