inner_banner

पति बना हैवान : हैवान पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाली कील

  • हैवान पति ने पत्नी के साथ दिल दहला देने वाली घटना को दिया अंजाम
  • अपडेट : चंचल पांडेय

News24 Bite

June 1, 2021 2:47 pm

Uttar Pradesh. जैसा की हम सब जानते है पति पत्नी का रिश्ता बड़ा अनमोल होता है…और ऐसी रिश्ता में पति द्वारा क्रूरता की सारी हदे पार कर जाना जाना किसी हैवानियत से कम नहीं है…मामला सुनकर आपके पैरों तले जमीं खिसक जाएगी. ..यूपी के रामपुर में शराब के नशे में धुत एक पति ने पहले तो पत्नी के साथ मारपीट की फिर बाद में पत्नी के प्राइवेट पार्ट में कील डाल दी।

जिसके बाद पीड़िता मायके वालों के साथ थाने पहुंच अपनी आपबीती बताई । इस पर पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया। इस दौरान डॉक्टरों ने कील निकाली। रोंगटे खड़े करने वाले इस मामले में फिलहाल समझौता की वार्ता चल रही है।

Advertisement
Advertisement

दिल दहला देने वाली यह वारदात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में अंजाम दी गई। गांव निवासी युवक की शादी तीन वर्ष पूर्व एक युवती से हुई थी। शादी के बाद सब कुछ ठीक रहा, लेकिन कुछ समय बाद शराब के नशे में पति ने महिला के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। पति ने सोमवार को रिश्तों और इंसानियत की सभी मर्यादा तार-तार कर दीं। वह पत्नी के साथ बर्बरता पर उतर आया। पत्नी के साथ मारपीट की और फिर उसके प्राइवेट पार्ट में कील डाल दी।

Advertisement
Advertisement

रात भर महिला दर्द से कराहती रही। सुबह होने पर जब महिला ने अपनी सास से कहा तो उन्होंने दर्द की दवा दिलवा दी, लेकिन महिला की पीड़ा कम नहीं हुई। महिला की जब ससुराल में किसी ने नहीं सुनी तो उसने अपने मायके वालों को फोन कर सूचना दी। पीड़िता दोपहर में अपनी मां और बहनोई के साथ कोतवाली पहुंच गयी। पुलिस ने महिला की हालत देखी तो तत्काल उसको मेडिकल के लिए नगर के सरकारी अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस ने फिलहाल आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

ad-s
ad-s