inner_banner

तेजप्रताप का दावा : बिहार के सभी 243 सीटों पर होगा राजद का कब्जा

  • सभी 243 सीटों पर जीत दर्ज कर तेज-तेजस्वी की युवा सरकार बनाएंगे - तेजप्रताप
  • चुनाव में एनडीए सरकार को उखाड़ फेंकेंगे - तेजप्रताप

News24 Bite

August 30, 2020 4:33 pm

पटना. राजद नेता पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने दावा किया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में सभी 243 सीटों पर राजद का कब्जा होगा। उनका कहना है कि महागठबंधन के सभी प्रत्याशी जीत का सेहरा पहनेंगे।

तेजप्रताप रविवार को पार्टी कार्यालय पहुंचे थे जहां मीडिया बात करते हुए उन्होंने कहा बिहार की जनता चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी है और लोगों ने मन बना लिया है कि इस बार चुनाव में एनडीए सरकार को उखाड़ फेंकेंगे और सभी 243 सीटों पर जीत दर्ज कर तेज-तेजस्वी की युवा सरकार बनाएंगे।

लालू यादव ने चुनाव को लेकर टिप्स दिए – तेजप्रताप

तेजप्रताप यादव ने आगे कहा कि लालू यादव ने चुनाव को लेकर टिप्स दिए हैं। जिसके अनुसार पार्टी सर्वे करा रही है और टिकट मजबूत कैंडिडेट को ही दिया जाएगा। जो पढ़े लिखे नौजवान हैं और अपने क्षेत्र में काम कर रहे हैं उन्हें टिकट दिया जाएगा। संगठन में पिछले 15-20 सालों से काम करने वालों को भी पार्टी तवज्जो देगी।

बता दे, तेजप्रताप पिछले दिनों ही अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करने रांची स्थित रिम्स हॉस्पिटल (Rims Hospital) गए थे। जहां उन्होंने अपने पिता लालू यादव से विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की। इसके अलावा सीट को लेकर भी विस्तार से बात हुई। सूत्रों के मुताबिक तेजप्रताप इस बार महुआ सीट से चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं।

ad-s
ad-s