inner_banner

ट्रिपल मर्डर मिस्ट्री से दहला हरसिद्धि, दम्पति की हत्या कर शव फेका, दर्दनाक तस्वीरें…

News24 Bite

April 18, 2020 12:09 pm

हरसिद्धि. हरसिद्धि प्रखंड के पकड़िया पंचायत के वार्ड नंबर 15 में स्थित परहा पंडित टोला में एक ही परिवार के 3 लोगो की हत्या कर दी गई है,
बता दे, आज हरसिद्धि के कुबरा स्थित मक्का के खेत से एक दम्पति का शव बरामद हुआ, गाला दबाकर हत्या की आशंका जताई जा रही है। युवक का नाम झुन्ना राय व युवती का नाम पूजा देवी है, युवती गर्भवती थी। गौरतलब है, कि कल यानि शुक्रवार की सुबह मृतक दम्पति के पिता का शव उनके घर से बरामद हुआ था। पिता का नाम चंद्रकिशोर राय था तथा उनकी उम्र 47 वर्ष थी। पुलिस के अनुसार उनके गले पर कला धब्बा और सीने पर चाकू के जख्म के निशान थे, वही उनके पुत्र झुन्ना राय एवं पुत्रवधु पूजा देवी भी कल से ही गायब थे।

मृतक झुन्ना राय

ग्रामीणों के अनुसार गुरुवार की रात में पिता, पुत्र व पुत्रवधु तीनों ही घर पर ही थे, लेकिन सुबह में घर से पिता का शव मिला जबकि पुत्र एवं पुत्र वधु गायब थे, जिनका शव आज बरामद हुआ है, बता दे, चंद्रकिशोर राय की पत्नी की एक महीने पहले ही कैंसर से मौत हुई थी, जबकि 15 वर्ष पहले उनके 10 वर्षीय बड़े बेटे की हत्या हो चुकी है, इस बार कातिल ने पुरे खानदान का ही सफाया कर दिया। वही इस ट्रिपल मर्डर मिस्ट्री से पुरे इलाके में सनसनी है। लोगो में इस मर्डर के लेकर खौफ है, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कस्टडी में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस आसपास के लोगो से बयान लेकर जांच में जुट गई है, अब देखना है पुलिस इस ट्रिपल मर्डर मिस्ट्री की गुत्थी कितना जल्द सुलझाती है। अरविन्द कुमार (मोतिहारी ब्यूरो रिपोर्ट, न्यूज़ 24 बाईट)

मृतक पूजा देवी
ad-s
ad-s