inner_banner

जेल और FIR से दबने वाले नहीं हैं शिक्षक, नितीश सरकार के ताबूत का आखरी किल साबित होगा शिक्षक आंदोलन

News24 Bite

February 13, 2020 7:34 pm
  • सरकार के ताबूत का आखरी किल होगा शिक्षक आंदोलन
  • जो हिटलर की चाल चलेगा वो हिटलर की मौत मरेगा

पटना / बिहार सरकार का हड़ताली शिक्षकों पर FIR दर्ज करने और वार्ता नही करने वाले बयान पर टीईटी एसटीईटी उतीर्ण नियोजित शिक्षक संघ गोपगुट के प्रदेश अध्यक्ष सह बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति के कोर कमिटी सदस्य मार्कण्डेय पाठक ने कड़ा रोष व्यक्त किया है और कहा है कि बिहार के नियोजित शिक्षक सरकार के किसी भी जेल और FIR जैसे दमनकारी नीतियों से दबने वाले नहीं हैं वे हरहाल में हड़ताल पर जाएंगे और अगर एक भी शिक्षक पर FIR दर्ज हुआ तो वह नीतीश सरकार के ताबूत का आखिरी कील साबित होगा ।

श्री पाठक ने कहा कि सरकार की यह कायरता पूर्ण नीति उसकी तानाशाही मानसिकता का परिचायक है। सरकार सदा याद रखे कि जो हिटलर की चाल चलेगा वह हिटलर की मौत मरेगा।

आपको बता दे बिहार सरकार की तरफ से एक बयान आया है जिसमे हड़ताल पे जाने वाले शिक्षकों पर FIR दर्ज करने की बात की गई है साथ ही उनके साथ निलंबन की कार्यवाही करने की बात भी कही गई है वही सरकार की तरफ से शिक्षक संघ से बात नहीं करने की बात कही गयी है।
इस प्रेस विज्ञप्ति की जानकारी बिहार टीईटी एसटीईटी उतीर्ण नियोजित शिक्षक संघ (TSUNSS) के प्रदेश प्रवक्ता अश्विनी पाण्डेय ने दी।

ad-s
ad-s