inner_banner

Sushant Case : जांच के लिए पटना से मुंबई पहुंचे IPS विनय तिवारी को मुंबई में जबरदस्ती क्वारैंटाइन किया गया

  • IPS विनय तिवारी को मुंबई में जबरदस्ती क्वारैंटाइन किया गया
  • अब वे वहाँ से कहीं निकल नहीं सकते - डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय

News24 Bite

August 3, 2020 6:45 am

Sushant Suicide Case. सुशांत सुसाइड केस/ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड (Sushant Singh Rajput Suicide ) केस की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रहा, रोज कोई ना कोई नए मोड़ सामने आ रहे हैं। वही सुशांत की खुदकुशी के मामले में जांच करने रविवार को मुंबई पहुंचे पटना के एसपी विनय तिवारी (SP Vinay Tiwari ) को 14 दिनों के लिए होम क्वारंटीन (Home Quarantine) कर दिया गया है।

खबरो के अनुसार, मुंबई में देर रात बीएमसी (BMC ) की टीम ने एसपी के हाथ पर जबरन क्वारैंटाइन की मुहर लगाते हुए उन्हें अगले आदेश तक मुंबई के गोरेगांव ईस्ट स्थित एसआरपीएफ ग्रुप-8 के ऑफिसर्स रेस्ट हाउस में जबरन क्वारैंटाइन कर दिया गया है। मतलब साफ है कि वे अब जांच के लिए किसी से मिल नहीं सकेंगे।

वही बिहार पुलिस के अधिकारी को जबरन मुम्बई में क्वारंटीन करने के बाद सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ लोगों के बिच गुस्सा है, उनका कहना है कि ऐसा करना हत्या के रहस्य व साजिश को गहराता है, जल्दी ही CBI जांच प्रारंभ होनी चाहिए।

जबरदस्ती क्वारैंटाइन किया गया – डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय

वही बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय (Gupteshwar Pandey, DGP-BIHAR) ने इस मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा:

IPS अधिकारी विनय तिवारी पुलिस टीम का नेतृत्व करने के लिए ऑफिशियल ड्यूटी पर पटना से मुंबई पहुंचे, लेकिन उन्हें रात 11 बजे बीएमसी के अधिकारियों ने जबरन क्वारैंटाइन कर दिया। मेरे अनुरोध के बावजूद उनके लिए आईपीएस मेस में रहने की व्यवस्था नहीं की गई। अब उन्हें गोरेगांव के एक गेस्ट हाउस में रखा गया है। अब वे वहाँ से कहीं निकल नहीं सकते

ad-s
ad-s