inner_banner

केसरिया विधानसभा का कोई भी व्यक्ति भूखा नहीं रहेगा : शालिनी मिश्रा

  • विधायक शालिनी मिश्रा करोणा से संक्रमित है
  • रिपोर्ट : दिव्यांश शेखर

News24 Bite

May 22, 2021 1:41 pm

केसरिया. वैश्विक महामारी कोरोना काल में केसरिया विधायक शालिनी मिश्रा गरीब और असहाय लोगों की मदद के लिए आगे आई है।

Advertisement
Advertisement

लॉकडाउन के चलते गरीब एवं रोजी मजदूरी करने वालों के सामने समस्या आन पड़ी है। ऐसे में विधायक शालिनी मिश्रा के द्वारा केसरिया नगर पंचायत भवन, संग्रामपुर ब्लाक परिसर, कल्याणपुर ब्लाक परिसर में मुदायिक रसोई की व्यवस्था की गई है, जिससे की उनके सामने भोजन की समस्या ना हो।

उनके द्वारा जरूरतमंदों को दिन और रात का खाना उपलब्ध करवाया जा रहा है। विधायक श्री मिश्रा ने ज़िला और स्थानीय प्रशासन को इस कार्य को स्वरूप देने के लिए हार्दिक धन्यवाद दिया है। साथ ही साथ लोगो से आग्रह किया है कि सभी ज़रूरतमंदों को इसकी सूचना दें। जिससे लोग वहाँ अपना नाम दर्ज करवा के प्रतिदिन लाभ उठा सकते हैं ।

संग्रामपुर एवं कल्याणपुर में भी सामुदायिक रसोई की व्यवस्था

श्री मिश्रा ने बताया पहले यह सुविधा सिर्फ़ केसरिया नगर पंचायत में शुरू की गई थी, अब संग्रामपुर एवं कल्याणपुर में भी है। आने वाले समय में मेरी कोशिश है कि पंचायत स्तर तक यह लाभ पहुंचे।

वहीं शालिनी मिश्रा के निर्देश पर आज मोतिहारी में इलाजरत केसरिया विधानसभा क्षेत्र के पूर्वी सरोत्तर पंचायत अन्तर्गत बनपरुआ निवासी पन्नालाल सहनी एवं कृष्णा सहनी से अंबिका दत ने मुलाकात कर उनका कुशलक्षेम पुछा और डॉक्टर से दोनों घायलों के स्वास्थ्य की जानकारी भी ली। इस दौरान विधायक की और से दोनों घायलों को आर्थिक सहायता भी प्रदान किया गया।

श्री अंबिका दत ने बताया कि विधायक शालिनी मिश्रा करोणा से संक्रमित है, और उनके द्वारा जितना किया जा रहा है , उतना किसी जनप्रतिनिधि के द्वारा नहीं हो रहा है। जनता को तो अपने काम से मतलब है, किंतु असमाजिक तत्व के द्वारा व्यंग्यात्मक टिप्पणी किया जा रहा है, सही को सही और ग़लत को ग़लत कहना चाहिए।

ad-s
ad-s