inner_banner

Lockdown / अमृतसर में फंसे है मोतिहारी के 10 मजदूर, मदद के लिए सरकार से किया अपील

News24 Bite

April 8, 2020 4:23 pm

मोतिहारी. कोरोना वायरस से निपटने के लिए 14 अप्रैल तक किए गए लॉकडाउन के चलते देश के कई शहरों से मजदूरों की घर वापसी की परेशान करने वाली तस्वीरें सामने आ रही हैं, वही मोतिहारी जिले के कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्र के तुलसी पट्टी गावं के रहने वाले 10 मजदूर पंजाब के अमृतसर में फंसे हुए है एवं अपने घर पहुंचने का राह देख रहें है।

बता दे, ये लोग पंजाब के अमृतसर में स्थित मनवाला गावं में दिहाड़ी मजदूरी का काम करते है। लेकिन लॉक डाउन के कारन इनके पास अब काम नहीं है, और ना ही इनके पास पैसे बचे है, इन्हे आधे पेट खा के रहना पड़ रहा है, खाने-पीने की सामग्री उपलब्ध नहीं हो पा रही है, यही कारन है कि ये लोग किसी भी तरह अपने घर अपने गावं पहुंचना चाहते है। “इन्होने बताया कि उन्हें सरकार एवं वहां के स्थानीय प्रशासन से कोई भी सहायता नहीं मिल पा रहा। जिसके वजह वे काफी परेशान है उन्हें समझ नहीं आ रहा क्या करे “?

इन लोगो ने न्यूज़ 24 बाईट के माध्यम से बिहार सरकार एवं अपने विधायक से निवेदन किया है कि इन्हे वहां से निकला जाए एवं उनकी मदद किया जाए। बता दे ये लोग कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्र के निवासी है, यहाँ के बिधायक है बीजेपी के सचिन्द्र प्रसाद सिंह।

अमृतसर में फंसे लोगो में सुमंजन कुमार, चंदेश्वर, संजय, पप्पू मोहम्मद अली एवं प्रमोद कुमार इत्यादि है इन्होने अपना मोबाइल नंबर (6280525693, 8340347511) भी शेयर किया है जिससे इनके पास मदद पहुंच पाए।

ad-s
ad-s